अब ट्विटर पर भी सक्रिय हुईं बसपा सुप्रीमो मायावती

By Independent Mail | Last Updated: Feb 7 2019 1:39AM
अब ट्विटर पर भी सक्रिय हुईं बसपा सुप्रीमो मायावती
  • पार्टी ने एक बयान जारी कर दी जानकारी

एजेंसी, लखनऊ। बदलते समय व राजनीति के लिए अपनी तैयारी का संकेत देते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को घोषणा की कि वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहेंगी। पार्टी ने एक बयान में यह जानकारी दी। मायावती 22 जनवरी को ट्विटर पर शामिल हुईं। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा, हेलो, भाइयों और बहनों। मैं सम्मान के साथ ट्विटर परिवार से खुद का परिचय करा रही हूं। मायावती ने अपने पहले संदेश में कहा, भविष्य की बातचीत, टिप्पणी मेरे आधिकारिक ट्विटर हैंडल 'एट दि रेट सुश्रीमायावती' पर होगी।

कुछ ही मिनटों में मिले हजारों लाइक

अपने स्वागत पोस्ट के कुछ मिनटों बाद उन्हें हजारों लाइक मिले। मायावती के 9,759 फालोवर्स है, जिसके उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री के जारी बयान के बाद बढ़ने की उम्मीद है। मायावती 'जनता व मीडिया से त्वरित बातचीत' के लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से जुड़ी हैं। बसपा के एक बयान में कहा गया, उनके आधिकारिक ट्विटर अकांउट का इस्तेमाल राष्ट्रीय व राजनीतिक महत्व के विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय जाहिर करने के लिए किया जाएगा।

पुरानी पद्धति पर चल रही थीं माया

मायावती अब तक पुरानी तरह की राजनीतिक शैली को जारी रखे थीं, जिसमें बंद कमरों में बैठक व पार्टी नेताओं व सहयोगियों के साथ बैठकें शामिल थीं। मायावती (63) अब तक मीडिया से भी दूरी बनाए रखने में कामयाब रही थीं। हालांकि, आखिरकार ऐसा लगता है कि उनको सोशल मीडिया पर आने की सलाह दी गई है, जिसका उनके लाभ के लिए इस्तेमाल हो सकता है।समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष व बसपा के सहयोगी अखिलेश यादव 2014 से ट्विटर पर सक्रिय हैं।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved