सामान तो लूटा ही, फ्रिज में रखी चॉकलेट्स भी चट कर गए चोर

By Independent Mail | Last Updated: Feb 4 2018 11:40AM
सामान तो लूटा ही, फ्रिज में रखी चॉकलेट्स भी चट कर गए चोर
इंडिपेंडेंट मेल, धनबाद। अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला, जब देर रात लुटेरों ने बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के सत्यम नगर में डाका डाला। लुटेरे लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए।
 
चोरों ने बरवाअड्डा के सत्यम नगर के बोकारो स्टील सिटी के रिटायर्ड कर्मचारी सुधीर झा के बंद घर में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया। स्टील सिटी कर्मचारी अपनी पत्नी के इलाज के लिए फिलहाल चंडीगढ़ गए हुए हैं। उनका घर बंद था। घर में कोई सदस्य नहीं होने के कारण चोरों को मौका मिला और वो घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गए।
 
सुबह जब पड़ोसियों को सुधीर झा के घर का दरवाजा खुला मिला तो लोगों को शक हुआ और अंदर जाकर देखा तो लोग सकते में पड़ गए। घर का ताला टूटा और सामान को बिखरा देख लोग समझ गए कि घर में चोरी हुई है। इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। लेकिन बरवाअड्डा थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर सत्यम नगर में हुए इस कांड से सभी लोग सकते में डाल दिया हैं।
 
सत्यम नगर बरवाअड्डा थाना से महज कुछ कदम की दूरी पर है और यह एरिया काफी पॉश एरिया माना जाता है। यहां सीएमआरआई के साइंटिस्ट,रिटायर्ड आईपीएस,आईएएस समेत कई गणमान्य लोग निवास करते हैं। ऐसे में  पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाज़िमी है। हांलांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।
 
चोरी की घटना को अंजाम देने आए चोरों ने घर के फ्रिज में रखे खाने की चीजों को भी इस्तेमाल किया और खाया है। पुलिस को घर से चॉकलेट और चिप्स से रैपर मौके से मिले। 
 
image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved