पुलिस कमिश्नर से दूसरे दिन पूछताछ

By Independent Mail | Last Updated: Feb 11 2019 1:30PM
पुलिस कमिश्नर से दूसरे दिन पूछताछ
  • राजीव कुमार का सामना कुणाल घोष से करा सकती है सीबीआई

एजेंसी, शिलांग। शारदा चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। सीबीआई के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि राजीव कुमार कुछ खास नहीं बता रहे हैं। अगर उनका रवैया ऐसा ही रहा, तो सीबीआई टीएमसी के पूर्व सांसद कुणाल घोष और राजीव कुमार को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है। बता दें कि सीबीआई की दूसरी टीम ने कुणाल घोष से भी रविवार को पूछताछ की। सीबीआई ने उनके लिए शुक्रवार को समन जारी कर रविवार को शिलांग तलब किया था। इसी मामले में घोष को नवंबर 2013 में कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें मार्च-2016 में कोलकाता हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी। घोष रविवार को 10 बजे शिलांग स्थित सीबीआई मुख्यालय पहुंचे, जबकि राजीव कुमार उनके आधा घंटे बाद वहां पहुंचे।

वकील ने लगाया परेशान करने का आरोप

राजीव कुमार के साथ शिलांग में मौजूद उनके वकील बिश्वजीत देब ने कहा, पुलिस कमिश्नर सीबीआई का पूरा सहयोग कर रहे हैं, पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। राजीव ने पहले भी सहयोग किया और अब भी करेंगे। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के कारण हम यहां हैं।मेघालय पुलिस कुमार को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान कर रही है।

मुकुल पर कार्रवाई क्यों नहीं: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि राजीव कुमार को केंद्र सरकार के कहने पर प्रताड़ित किया जा रहा है। मोदी उन्हें माध्यम बनाकर राज्य की पुलिस का मनोबल कमजोर करना चाहते हैं। हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं, देश के हर नागरिक को न्यायपालिका का सम्मान करना चाहिए। लेकिन मोदी को यह भी बताना चाहिए कि मुकुल रॉय पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। शारदा चिटफंड के प्रमुख आरोपी वही हैं। उनका बचाव क्यों किया जा रहा है?

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved