राम मंदिर तब बनेगा जब भगवान चाहेंगे: सिंह

By Independent Mail | Last Updated: Apr 12 2019 1:00AM
राम मंदिर तब बनेगा जब भगवान चाहेंगे: सिंह

एजेंसी, गाजियाबाद। केंद्रीय मंत्री व गाजियाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार वीके सिंह ने कहा कि अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर तब बनेगा, जब भगवान खुद चाहेंगे। सिंह ने यहां वोट डालने के बाद संवाददाताओं से कहा, रामलला (बाबरी मस्जिद में) तब प्रकट हुए थे, जब उनकी इच्छा हुई। तो, उनका मंदिर तब बनेगा जब वह खुद चाहेंगे। भाजपा ने अपने लोकसभा चुनाव घोषणापत्र में अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की प्रतिबद्धता दोहराई है। सिंह ने कहा कि लोग पिछले पांच वर्षों में मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर पार्टी का समर्थन करेंगे। समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए विदेश राज्य मंत्री ने कहा, उन लोगों के बारे में क्या कहना है जो विपरीत विचारधारा वाले हैं और एक समय दुश्मन हुआ करते थे। वे विवशता के कारण साथ आए हैं।

भाजपा को महागठबंधन से कोई खतरा नहीं

सिंह ने कहा कि भाजपा को गाजियाबाद में विपक्षी महागठबंधन से कोई खतरा नहीं है क्योंकि पार्टी ने इस क्षेत्र में काफी विकास कार्य करवाया है। पूर्व सेनाध्यक्ष सिंह दूसरी बार गाजियाबाद से संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। पत्नी के साथ मतदान करने के बाद बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी गाजियाबाद समेत पूरे देश में विकास को तवज्जो दे रही है। उन्होंने कहा, 2014 से ही मेरी और मेरी पार्टी की प्राथमिकता विकास, विकास और विकास की रही है। लोग इसे पसंद कर रहे हैं। मुझे पक्का विश्वास है कि लोग मेरे कामों को लेकर मुझे वोट देंगे।

पिछले लोकसभा चुनाव 2014 में सिंह ने यहां 5,67,260 मतों से जीत दर्ज की थी। उन्हें कुल 7,58,482 वोट मिले थे जबकि उनके निकटम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को 1,91,222 मत मिले थे। सिंह ने कहा कि इस बार मतदाताओं की संख्या में इजाफा हुआ है, इसलिए जीत का अंतर भी बढ़ेगा।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved