31 मार्च को समर्थकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री

By Independent Mail | Last Updated: Mar 21 2019 12:01AM
31 मार्च को समर्थकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री

एजेंसी, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उन लोगों से चर्चा करेंगे, जिन्होंने भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि 'मैं भी चौकीदार अभियान' देश भर में लोकप्रिय हुआ है, क्योंकि जनता मानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भ्रष्टाचार नहीं कर सकते और जनता की यह धारणा एकदम सही है। मोदी के शासनकाल में भ्रष्टाचार कम हुआ है, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। इसलिए इस अभियान से देश के प्रोफेसर, डॉक्टर, पत्रकार और वकील जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं में भी इस अभियान को भारी समर्थन मिल रहा है। इसके बारे में अब तक 20 लाख से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं। इस अभियान से केवल उन्हीं लोगों को परेशानी हो रही है, जो प्रधानमंत्री से नफरत करते हैं। लेकिन यह अच्छी बात है कि जनता मोदी से प्यार करती है। वह उन्हें दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा लोकसभा का यह चुनाव 'मैं भी चौकीदार' की थीम पर लड़ेगी।

कांग्रेस पर बोला हमला

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो लोग जमानत पर बाहर हैं, उन्हें नरेंद्र मोदी से परेशानी है। वे लाेग अपने समय के टूजी, कोयला खदान आवंटन और सीडब्ल्यूजी जैसे घोटालों की याद नहीं करना चाहते। उन्होंने सबसे तीखा हमला प्रियंका गांधी पर बोला। हालांकि, उन्होंने उनका नाम नहीं लिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि चौकीदार अमीरों के लिए होता है, गरीबों के लिए नहीं। ये लोग जब सत्ता में थे, तो इन्होंने देश के 12 लाख करोड़ लूटे। क्या अब भी बताने की जरूरत है कि किसे चौकीदार की जरूरत है और किसे नहीं।

मायावती ने कसा तंज

बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर कहा कि सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अंदाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त वोट की खातिर अपने आपको चाय वाला प्रचारित किया था, वह अब इस चुनाव में वोट के लिए ही बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है।

अखिलेश यादव ने ली चुटकी

मोदी के अभियान पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय से फाइलें चोरी हो रही हैं। उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर के नाम पर फर्जी मुठभेड़ें हो रही हैं। राज्य में खाद की बोरियों में से खाद चोरी हो रहा है। विकास कहां चला गया। विकास पूछ रहा है कि खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिए भी कोई चौकीदार है क्या? देश को क्या समझते हैं मोदी जी?

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved