उधरवालों को पता है तीसरी गलती पर लेने के देने पड़ जाएंगे: नरेंद्र मोदी

By Independent Mail | Last Updated: Apr 16 2019 4:59PM
उधरवालों को पता है तीसरी गलती पर लेने के देने पड़ जाएंगे: नरेंद्र मोदी

एजेंसी, मुरादाबाद।  लोकसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जनसभा के बाद मुरादाबाद जिले में रैली की। यहां पर उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत जय भीम के नारों से की। रैली में पीएम मोदी ने पाकिस्तान को अल्टिमेटम देते हुए यह भी कहा कि अब उधरवालों को समझ आ गया है कि तीसरी गलती करने की हिम्मत की तो लेने के देने पड़ जाएंगे। इतना ही नहीं, मोदी ने यहां पर कांग्रेस-एसपी-बीएसपी पर भी जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा के दौरान कहा कि दुनिया में उसी की बात सुनी जाती है, जिसमें दम होता है। जो सिर्फ रोता रहता है, उसकी कोई नहीं सुनता है। जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हम सबने लिया है, वह भारत दमदार भी होगा और असरदार भी होगा।

पीएम मोदी ने कहा, 'पहले क्या होता था? पाकिस्तान से आतंकी आते थे, हमारे यहां धमाके करके जाते थे। कांग्रेसी सरकार रोती थी दुनिया में कि हमें मारा, हमें मारा, हमें मारा। रोना रोते थे न, आज यह नया भारत है। अब आतंक के सरपरस्तों ने जब उरी में गलती की तो देश के वीर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करके दिन में भी तारे दिखा दिए थे। उन्होंने दूसरी बड़ी गलती पुलवामा में की तो हमने उन्हें एयरस्ट्राइक करके, घर में घुसकर मारा। अब उधरवालों को भी समझ आ गया है कि तीसरी गलती करने की गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे।'

मोदी ने कहा कि आज आपका चौकीदार आपके बीच खड़ा है। पाकिस्तान की पूरी सरकार दुनिया भर में रोती रहती है। आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पाकिस्तान के अपनों ने भी उससे मुंह फेर लिया है। जरा मेरे साथियों बताओ, मैं सवाल पूछूंगा आप बताओगे, क्या भारत का दम दिख रहा है या नहीं दिख रहा है? आपको दुबकने वाली सरकार चाहिए या दमदार हिंदुस्तान चाहिए।

मुरादाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि यहां की चीनी मिलें किसानों का बकाया चुकाने को लेकर भी कुछ न कुछ परेशानी कर रही हैं। वे भी कान खोलकर सुन लें चुनाव खत्म होने के बाद आपकी बारी आएगी।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved