पिता-पुत्र की मौत, घंटों ट्रेनों का परिचालन बाधित

By Independent Mail | Last Updated: May 17 2018 7:41PM
पिता-पुत्र की मौत, घंटों ट्रेनों का परिचालन बाधित

इंडिपेंडेंट मेल,मुंगेर । किऊल-जमालपुर रेलखंड के अभयपुर स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेन परिचालन ठप कर दिया। पांच घण्टे तक अप और डाउन में ट्रेनें रुकी रही। सूचना मिलते ही जिला पुलिस के साथ जमालपुर जीआरपी और आरपीएफ भी पहुंची। काफी मशक्कत के बाद लोग माने और जाम हटा।

पूजा कर लौट रहे थे हरिद्वार से

शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक खगड़िया जिले के दान टोला निवासी रिटायर शिक्षक कपिलदेव मंडल व पुत्र केशव आर्मी का जवान ट्रेंनिग के बाद पूजा कर हरिद्वार से लौट रहे थे। दोनों नई दिल्ली-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सफर कर रहे थे। ट्रेन करीब सात घण्टे लेट चल रही थी। सुबह जब ट्रेन अभयपुर से खुली रही थी।

गले की चैन ने ले ली दोनों की जान

एक बदमाश ने केशव मंडल के गले से सोने का चेन छीन कर चलती ट्रेन से कूद गया। इसके बाद बदमाश को पकड़ने के लिए केशव भी ट्रेन से कूद गया। बेटे को ट्रेन से कूदता देख पिता भी उतर गये, इस बीच पिता लड़खड़ाकर ट्रेन के नीचे आ गए। पिता की आवाज सुनकर केशव बचाने दौड़कर आ रहा था कि वह भी ट्रेन के नीचे आ गया। इसमें दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना अभयपुर और लखीसराय में रहने वाले रिश्तेदार को दी गई। सूचना मिलते ही रिश्तेदार ग्रामीणों के साथ पहुंचे और ट्रैक को जाम कर दिया। हरिद्वार-मालदा एक्सप्रेस को अभयपुर में रोक दिया गया। वहीं धरहरा में अपर इंडिया को खड़ी कर दी गई। काफी काफी मशक्कत के बाद ट्रेन परिचालन सामान्य हुआ। 

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved