मुंगेर कारा में बजी शहनाई

By Independent Mail | Last Updated: May 22 2018 10:28AM
मुंगेर कारा में बजी शहनाई

इंडिपेंडेंट मेल,मुंगेर । मुंगेर मंडल कारा में जेल प्रशासन और आम लोगों की सहमति से एक कैदी की शादी धूमधाम से रचाई गई। जेलर निर्मल कुमार प्रभात ने कहा कि जेल में पिछले 25 मार्च से सजा काट रहे कैदी धीरज कुमार की शादी सिमरन के साथ हुई।

मुंगेर कारा में बंद कैदी ने रचाई प्रेमिका से शादी

उन्होंने कहा कि धीरज धरहरा थाना के जलालपुर गांव का रहने वाला है। वहीं सिमरन कुमारी जमालपुर की रहने वाली है। धीरज और सिमरन का प्रेम प्रसंग बीते तीन वर्ष से चल रहा था। लेकिन प्रेम प्रसंग में लड़की को धोखा देने के बाद उसके खिलाफ थाना में प्रथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मंडल कारा भेज दिया था, लेकिन दोनों परिवार के सदस्यों ने आपसी समझौते से मामले को खत्म करने की पहल की। इसके लिए दोनों परिवार ने सीजेएम कोर्ट में केस खत्म करने के लिए आवेदन दिया था। आपसी सहमति से धीरज और सिमरन की शादी कराने के लिए भी तैयार हो गए। दोनों परिवार के आवेदन पर सीजेएम कोर्ट ने जेल प्रबंधन को दोनों की शादी कराने और प्रतिवेदन जमा करने का आदेश दिया।

जेल में ही धूमधाम से कराई गई शादी

न्यायालय के आदेश के बाद दोनों पक्षों को बुला कर जेल में ही शादी करा दी गई। जेल अधीक्षक सियाराम सिंह, जेलर निर्मल कुमार प्रभात और आरक्षियों की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई गई।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved