जीजा का हत्यारोपी गिरफ्तार

By Independent Mail | Last Updated: May 15 2018 11:42PM
जीजा का हत्यारोपी गिरफ्तार

इंडिपेंडेंट मेल,मुंगेर । लड़ैयाटाड़ थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित मन कोठिया गांव में विगत 11 मई को अपने जीजा की हत्या कर फरार हुए बिहारी कोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक सुनील कोड़ा की पत्नी सविता देवी ने लड़ैयाटाड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज की। प्राथमिकी के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़ैयाटाड़ थानाध्यक्ष नवनीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने पेसरा जंगल में छापेमारी कर हत्यारोपी बिहारी कोड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

गलत व्यवहार से नाराज हो जीजा की हत्या

विगत शुक्रवार को अपने ससुराल में रह रहे बंगलवा पंचायत के धोबिया कुड़ा निवासी बाली कोड़ा के 25 वर्षीय पुत्र सुनील कोड़ा के गलत व्यवहार से नाराज उसके साला बिहारी कोड़ा ने लाठी से गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी थी। वहीं हत्या कर फरार हुए बिहारी कोड़ा नक्सलियों का मांद माने जाने वाला पेसरा जंगल में छुप गया था। सोमवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अपने जीजा की हत्या कर पेसरा में बिहारी कोड़ा रह रहा है।

कहा गलत आचरण से सभी थे परेशान

सूचना मिलते ही लड़ैयाटाड़ थानाध्यक्ष नवनीश कुमार अपने पुलिस बलों एवं एसटीएफ व सीआरपीएफ जवानों के साथ पेसरा गांव की घेराबंदी की। हालांकि पुलिस को अपनी ओर आते देख बिहारी कोड़ा ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के बुने जाल में वह फंस गया। गिरफ्तार किए गए बिहारी कोड़ा ने जीजा की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। उसने कहा कि मेरे जीजा सुनील कोड़ा के गलत आचरण से सभी परेशान थे।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved