पिछली बार हारे हुए विस क्षेत्रों में कांग्रेस पर बरसे शिवराज

By Independent Mail | Last Updated: Oct 14 2018 10:33PM
पिछली बार हारे हुए विस क्षेत्रों में कांग्रेस पर बरसे शिवराज

इंडिपेंडेंट मेल, अशोकनगर। मध्य प्रदेश में 15 साल से भाजपा का शासन है। इसके बावजूद पिछले चुनाव में जिले की पिछोर, चंदेरी और मुंगावली विधानसभा सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। इन्हीं तीनों विधानसभा क्षेत्रों में रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पहुंची। सबसे पहले पिछोर विधानसभा की खनियाधाना तहसील में मुख्यमंत्री ने आमसभा को संबोधित किया गया। उन्होंने इस दौरान भाजपा के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की। वहीं, दूसरी सभा चंदेरी में हुई, जहां वर्ष 2013 के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को 30 हजार से अधिक मतों से हार मिली थी। मुख्यमंत्री ने यहां कहा कि विगत वर्ष 2003 के पूर्व जो सरकार मध्य प्रदेश में थी, वह एक बीमारू सरकार थी। उन्होंने दिग्विजय सिंह सरकार की नाकामामियां गिनाते हुए भाजपा की उपलब्धियों का जमकर बखान किया। इस दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि आज राहुल गांधी किसानों के हित की बात करते हैं, जिन्हें खुद नहीं मालूम कि गेहूं की बाल क्या होती हैं।

उन्हें सपने में भी शिवराज और कुर्सी दिखती है...

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी कांग्रेसी नेताओं को सपने में भी शिवराज और कुर्सी दिखती है। हमारी सरकार ने बीमारू मध्य प्रदेश को एक समृद्ध राज्य बनाया है। जिस समय मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, उस समय बंटाधार मंत्री हुआ करते थे और उन्होंने प्रदेश को बर्बाद राज्य बनाकर छोड़ा था। आगामी चुनाव में हम आपसे भाजपा पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने की अपील करते हैं, ताकि जो गलती आपके द्वारा विगत वर्षों में हुई है, उसकी पुनरावृत्ति न हो सके।

मुंगावली भी पहुंची यात्रा

इस दौरान मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा मुंगावली पहुंची। यहां भी उन्होंने लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। बता दें, कि मुंगावली एक ऐसी विधानसभा रही, जहां पिछले उपचुनाव में भाजपा ने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए संपूर्ण ताकत झोंक दी थी, फिर भी भाजपा के प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा था।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved