शादी के कार्ड पर छपवाया एक बार फिर मोदी सरकार

By Independent Mail | Last Updated: Feb 11 2019 6:22PM
शादी के कार्ड पर छपवाया एक बार फिर मोदी सरकार

इंडिपेंडेंट मेल, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज से प्रभावित भोपाल के एक युवक ने अपनी बहन की शादी के कार्ड पर भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा है और एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की है। यह कार्ड सोमवार को मीडिया की सुर्खियों में आया और इसके बाद से ही यह कार्ड राजनीतिक गलियारों से लेकर आम लोगों तक के बीच में चर्चा का विषय बना हुआ है। भोपाल के बैरसिया रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले कमलेश यादव की बहन तुलसा का विवाह आगामी 19 फरवरी को होना है। इस शादी के लिए उसने, जो कार्ड छपवाया है, उसमें केंद्र में भाजपा की सरकार और नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की है।

परिवार भी करता है माेदी को पसंद

कमलेश ने बताया कि वे किसी भी पार्टी से नहीं जुड़े हैं, लेकिन वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से इतने प्रभावित हैं कि वे दोबारा उन्हें प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इस तरह के कार्ड छपवाएं हैं। उन्होंने बताया कि उनका परिवार और वो खुद पीएम मोदी को व्यक्तिगत तौर पर पसंद करते हैं। इसलिए उन्होंने अपनी बहन की शादी के 400 कार्ड छपवाएं हैं, जिनमें उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

मोदी के काम लिखे कार्ड में

इस अनोखे कार्ड में अंदर लिखा गया है कि आशीर्वाद स्वरूप आप कुछ देना चाहिए हैं तो आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट करें। कार्ड में मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक, नोटबंदी और उज्ज्वला जैसी योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी गई है।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved