फेस्टिवल में एथनिक आउटफिट्स के इन आॅप्शन को करें ट्राय

By Independent Mail | Last Updated: Sep 29 2018 11:49PM
फेस्टिवल में एथनिक आउटफिट्स के इन आॅप्शन को करें ट्राय

एथनिक आउटफिट्स इंडियन फेस्टिवल का खास हिस्सा होते हैं। खूबसूरत, फैशनेबल और स्टाइलिश नजर आने के लिए लड़कियां कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। साड़ी और सूट का ट्रेंड कभी भी आउट नहीं होता तो इन्हें आप बेझिझक होकर किसी भी मौके पर पहन सकती हैं लेकिन इनके अलावा ट्रेडिशनल ड्रेसेज में और क्या आॅप्शन्स ट्राय कर सकती हैं, जानेंगे इनके बारे में।

शरारा सूट

लुक को डिफरेंट बनाने के लिए शरारा सूट पहनने का आॅप्शन है बेस्ट। वैसे तो शरारा कोई नया फैशन नहीं है पुरानी फिल्मों, मैगजीनों के अलावा हो सके ये आपकी मॉम के वॉडरोब का भी हिस्सा रहा है जो एक बार फिर से वापस लौटा है। गोटा-पट्टी वर्क या नेट वाले शरारे के साथ हैवी एम्बेलिश्ड कुर्ता पहनने का आइडिया फेस्टिवल के हिसाब से परफेक्ट।

लहंगा साड़ी

लहंगा साड़ी आपके गर्लिश लुक को रखेगी बरकरार। तो इस सीजन लाइट ग्रीन, येलो, पिच, पिंक और एक्वा ब्लू जैसे ट्रेंडी कलर्स वाली लहंगा साड़ी के साथ करें एक्सपेरिमेंट। इस तरह की साड़ियां बहुत ही हैवी वर्क होती हैं तो इनके साथ मेकप और जूलरी लाइट रखें जिससे आप ग्रेसुफल नजर आएंगी।

रेड एंड गोल्डन साड़ी

रेड कलर सिर्फ शादी-ब्याह का ही नहीं फेस्टिवल्स का भी खास कलर है। तो अलग लुक के लिए आप रेड एंड गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहन सकती हैं। जो हर एक स्किन टोन और उम्र पर जंचती है। इसे आप रेड कलर के प्रिटेंड ब्लाउज के साथ कैरी करें।

जैकेट सूट

इसमें आप मैक्सी ड्रेस या लॉन्ग कुर्ते को लंबी जैकेट के साथ टीमअप कर सकती हैं। कुर्ते से मैच करता हुआ हो या कॉन्ट्रास्ट, दोनों ही तरह के जैकेट्स लुक को स्टाइलिश बनाते हैं। इन्हें आप बिना बॉटम के भी पहन सकती हैं। फ्लोर लेंथ और नी-लेंथ के साथ कलर और प्रिंट में भी कई सारी वैराइटी देखने को मिलेगी जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट चुन सकती हैं।

पलाजो सूट

इस बार सूट को लैगिंग्स और सलवार के साथ नहीं बल्कि पलाजो के साथ पेयर करें जिसमें आप नजर आएंगी खूबसूरत के साथ स्टाइलिश भी। लॉन्ग कुर्ता और डिजाइनर दुपट्टे के साथ तो ये और भी बेहतरीन लुक देता है। कलर, डिजाइन और प्रिंट अपने हिसाब से चुनें।

धोती पैंट्स-शॉर्ट कुर्ती

हाल-फिलहाल ये ट्रेंड भी बहुत जोरों-शोरों से हिट हो रहा है। शॉर्ट कुर्ती को कलरफुल, ब्रोकेड, सिल्क या प्रिटेंड धोती पैंट्स के साथ पहनें। पेप्लम स्टाइल शॉर्ट कुर्ती और घेरदार धोती पैंट्स में आप नजर आएंगी सबसे अलग और खास। इसके साथ स्टेटमेंट जूलरी कैरी करना न भूलें।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved