तेज प्रताप यादव ने कहा, घुट-घुटकर जीने का क्या फायदा

By Independent Mail | Last Updated: Nov 3 2018 9:26PM
तेज प्रताप यादव ने कहा, घुट-घुटकर जीने का क्या फायदा

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है। शुक्रवार को पटना के परिवार न्यायालय में तलाक की अर्जी दायर करने के बाद उन्हें समझाने की बहुत कोशिश हुई, लेकिन वह अपनी जिद पर कायम हैं। तेज प्रताप ने साफ कर दिया है कि घुट-घुटकर जीवन जीने का कोई फायदा नहीं। लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची जाते समय उन्होंने मीडिया के सामने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप भी लगाया।

वर्ग चरित्र नहीं बदलता

तेजप्रताप ने कहा कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री का बेटा जरूर हूं, लेकिन साधारण नागरिक हूं और एक साधारण तथा असाधारण नागरिक में मेल कभी नहीं हो सकता। बता दें कि ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री हैं। उनके पिता चंद्रिका राय भी बिहार की राजनीति में सक्रिय हैं। वह राज्य सरकार में मंत्री रहे हैं और अभी विधायक हैं।

लालू की तबीयत बिगड़ने की खबर

तेज प्रताप के ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के फैसले का असर लालू प्रसाद यादव की सेहत पर पड़ा है। इस फैसले से लालू को सदमा लगा है। रांची की अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत और अधिक बिगड़ने की खबर है। पारिवारिक सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस फैसले से पूरा यादव परिवार सकते में है। तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। इस शादी में शरीक होने के लिए लालू जेल से छुट्टी लेकर पटना पहुंचे थे।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved