सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, एक घायल

By Independent Mail | Last Updated: Jan 11 2019 8:50PM
सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, एक घायल
  • सड़क किनारे खड़े हाईवा को पीछे से दूसरे हाईवा ने मारी टक्कर

इंडिपेंडेंट मेल, धनबाद। यहां के निरसा थाना क्षेत्र में गोपालगंज मोड़ स्थित शिव मंदिर के पास शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे दो हाईवा की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल को इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने चार घंटे की मशक्कत के बाद दस बजे गाड़ियों में फंसे दो शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस तरह हुई दुर्घटना 

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक हाईवा नेशनल हाईवे-2 पर गुरुवार देर रात खराब हो गई थी। इसके बाद उसके ड्राइवर ने मालिक को फोन किया और हाईवा को किसी तरह सड़क किनारे खड़ा कर उसमें सो गया। सुबह पीछे से तेज गति से आ रहे एक अन्य हाईवा ने टक्कर मार दी। हादसे में टक्कर मारने वाले हाईवा का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते उसमें ड्राइवर और कंडक्टर की फंसकर मौत हो गई। उधर सड़क पर खड़े हाईवा के ड्राइवर की भी हादसे से मौत हो गई, जबकि उसका कंडक्टर दिनेश भुईंया घायल हो गया।

क्रेन के जरिए अलग की गई दोनों गाड़ियां

टक्कर मारने वाले हाईवा के ड्राइवर की पहचान राजेश यादव, जबकि कंडक्टर की पहचान अनुज यादव के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में मामा-भांजा थे और बिहार गया के रहने वाले थे। जबकि दूसरे हाइवे के ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है। निरसा थाना प्रभारी सुषमा कुमार मौके पर पहुंचीं। उन्होंने पहले अन्य गाड़ियों से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को अलग करने की कोशिश की, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो मौके पर क्रेन मंगवाई गई।

 

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved