पेड़ से लटका मिला होटल कर्मचारी का शव, हत्या की आशंका

By Independent Mail | Last Updated: Jan 11 2019 8:26PM
पेड़ से लटका मिला होटल कर्मचारी का शव, हत्या की आशंका
  • पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को लिया हिरासत में 

एजेंसी, चाईबासा। सदर थाना अंतर्गत बस स्टैंड परिसर स्थित मधु होटल के 30 वर्षीय कर्मचारी तापस का शव शुक्रवार सुबह परिसर में ही एक पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होता है। पूछताछ के लिए होटल मालिक के बेटे को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल, हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। सुबह होटल खोलने पहुंचे मधु होटल के मालिक मधु मोदक के बेटे भोलानाथ मोदक को बस के कर्मचारियों ने बताया कि बस स्टैंड के पीछे चाहरदीवारी के पास किसी का शव पेड़ से लटका है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना के बाद भोलानाथ वहां पहुंचा तो उसने शव की शिनाख्त अपने होटल के कर्मचारी बहरागोड़ा निवासी 30 वर्षीय तापस के रूप में की। लाश मिलने की सूचना के बाद सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अमर कुमार पांडे, सदर पुलिस निरीक्षक अनिल इक्का, मुफस्सिल थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह एवं सदर थाना के पुलिस अधिकारी सर्व देव राय ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

नशा भी करता था मृतक व्यक्ति

मधु होटल के मालिक ने बताया कि तापस दो जनवरी को काम मांगने आया था। इसके बाद उसे काम पर रखा गया था। गुरुवार को तापस उनके पास आया और कहा कि मुझे जमशेदपुर में रहने वाले बड़े भाई के पास जाना है। इसके बाद मधु मोदक ने तापस को 2700 रुपए का भुगतान किया। इसके बाद तापस जमशेदपुर जाने के लिए बस स्टैंड के लिए निकल गया। मधु मोदक ने बताया कि तापस नशे का भी सेवन करता था।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved