दिल्ली में टिकटॉक वीडियो फिल्माते वक्त चली गोली, एक युवक की मौत

By Independent Mail | Last Updated: Apr 15 2019 8:30AM
दिल्ली में टिकटॉक वीडियो फिल्माते वक्त चली गोली, एक युवक की मौत

 एजेंसी , नई दिल्ली : बाराखंभा थाना क्षेत्र में टिकटॉक मोबाइल ऐप पर पिस्टल हाथ में लेकर वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से कार चला रहे युवक की जान चली गई। पुलिस ने इस मामले में कार में बैठे मृतक के दो दोस्तों समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना शनिवार रात की है। आरोपियों की निशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस घटना की अन्य पहलुओं से भी जांच कर रही है।

टिकटॉक एप के जरिये छोटे मनोरंजक वीडियो बनाने की सुविधा देता है। हाल ही में 60 लाख से ज्यादा वीडियो हटाए हैं। कंपनी का कहना है कि उसने पिछले साल जुलाई से अब तब उसके सामुदायिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वीडियो हटाये गये हैं। टिक टॉक के माध्यम से यूजर्स जोक, वीडियो क्लिप और फुटेज आदि शेयर कर सकते हैं। युवाओं के बीच ये एप काफी लोकप्रिय है। 
 पुलिस के अनुसार एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू जाफराबाद निवासी सलमान (19) को हाजी इमरान नामक व्यक्ति ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उसे गोली लगी है। रात 11:15 बजे सलमान की मौत हो गई। 
जांच में पता चला कि सलमान न्यू जाफराबाद निवासी सोहेले और न्यू सीलमपुर निवासी आमिर के साथ कार में इंडिया गेट घूमने आया था। वापसी के दौरान सलमान कार चला रहा था, जबकि सोहेल उसकी बगल वाली सीट पर व आमिर पीछे बैठा था। रणजीत सिंह फ्लाईओवर के पास सोहेल ने पिस्टल निकाल ली और मोबाइल से टिक टॉक एप्लीकेशन पर वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गोली चल गई और सलमान के बायें गाल पर जा लगी।
 
 
 
 
 
image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved