राजग फिर सत्ता में आई तो ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' के टुकड़े हो जाएंगे : मोदी

By Independent Mail | Last Updated: Apr 18 2019 4:08PM
राजग फिर सत्ता में आई तो ''टुकड़े-टुकड़े गैंग'' के टुकड़े हो जाएंगे : मोदी

एजेंसी, भागलपुर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां गुरुवार को विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर हम फिर से सत्ता में आते हैं, तो टुकड़े-टुकड़े गैंग के टुकड़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका काम राजग के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाना है।

भागलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह राजग की नीति है कि आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने के लिए जवानों को खुली छूट दी जाएगी। उन्होंने कहा, "महामिलावटी कह रहे हैं कि जवानों के पास जो विशेष अधिकार हैं उसे भी हटा देंगे। उन्हें जवाब देना चाहिए कि वे देश के वीर जवानों के साथ हैं या आतंकवादियों के साथ।"

मोदी ने कहा-

मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें सिर्फ अपना अस्तित्व बचाना है। उन्हें डर है कि मोदी फिर से आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की सारी दुकानें बंद हो जाएंगी। इनकी जाति-धर्म की राजनीति बंद हो जाएगी। टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़ों में बिखर जाएंगे।

मोदी ने कहा कि एक समय था कि जब पाकिस्तान की धमकियों का जवाब नहीं दिया जाता था और आज घर में घुसकर आतंकियों को खत्म किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "विपक्ष कह रहा है कि आतंकवादी को खत्म करने के लिए पाकिस्तान से बात की जाएगी। ये लोग खुद डरे हैं अविश्वास से घिरे हुए हैं, इसलिए देश में डर फैला रहे हैं। महामिलावटी ये डर भी फैला रहे हैं कि मोदी फिर से आ जाएगा तो चुनाव खत्म हो जाएगा। आरक्षण समाप्त हो जाएगा।"

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ये आपका चौकीदार आरक्षण को मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री ने लोगों से राजग के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट इस चौकीदार की ताकत बढ़ाएगा। आपका वोट सीधे-सीधे मोदी के खाते में जाएगा। हम सब चौकीदार मिलकर देश को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे।

image
Copyrights @ 2017 Independent NewsCorp (P) Ltd., Bhopal. All Right Reserved